अपराध

पत्नी ने नहीं किया समझौता तो साली को दी रेप की धमकी 

Gurugram News Network- सैलून में कार्यरत युवती से गन प्वाइंट पर रेप करने की धमकी देने और जान मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। १६ अप्रैल को हुई घटना की शिकायत पीड़िता ने दो महीने बाद सेक्टर-50 थाना पुलिस को देकर केस दर्ज़ कराया है।   पुलिस मामले की जांच कर रही है।   
युवती ने पुलिस को बताया कि सेक्टर-49 स्थित एक मॉल में सैलून चलाती है। 16 अप्रैल को उनको सैलून में एक युवक ग्राहक बनकर आया और बोला की वह सैलून से बाहर अकेले में बात करनी है। सैलून के बाहर आकर युवक ने बोला कि उसके बहनोई ने उसको भेजा है। उसके बाद बहनोई और दोस्तों को उसको घेर लिया। बहनोई ने पिस्टल से गन प्वाइंट पर लेकर बोला कि अपनी बहन को समझा लो और समझौता कर लो। अगर समझौता नहीं किया तो रेप करने और परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी। 
इसके बाद आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए समझौते के लिए एक सप्ताह का समय है।  युवती ने बताया कि इस घटना के बाद वह काफी डरी हुई और परिवार भी सदमे में है। घटना के करीब दो महीने बाद पुलिस को शिकायत दी। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरों की  फुटेज भी खंगाली जा रही है। 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker